Rajasthan Board Exam Postpone All school, college and board exams : दुनिया में फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार ने एक अहम निर्णय लेते हुए स्कूल, कॉलेजों के साथ ही बोर्ड परीक्षाओं को अग्रिम आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में गुरूवार को दोपहर मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई एक अहम बैठक में इस बारे में निर्णय लिया गया.


Rajasthan Board 8th Board Postponed, Rajasthan Board 10th Board Postponed, Rajasthan Board 12th Board Postponed, Rbse Ajmer Board Rajasthan Board 5th Board Postponed, Rajasthan Board 10th 8th Class Exam date 20 March 2020 social science


Rajasthan All Board Exam Postpone राजस्थान में बोर्ड परीक्षाएं की स्थगित


Rajasthan Board Exam Postpone All school, college and board exams : बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि ट्वीट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से यह कहा गया है कि हमने CoronavirusOutbreak के मद्देनजर अगली सूचना तक सभी स्कूल, कॉलेज और बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला किया है.


Rajasthan All Board Exam Postpone राजस्थान में बोर्ड परीक्षाएं की स्थगित


राजस्थान विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित. राजस्थान विश्वविद्यालय ने भी परीक्षाएं निरस्त कर दी हैं.


Rajasthan Board Exam Postpone All school, college and board exams


Rajasthan Board Official Website : rajeduboard.rajasthan.gov.in


राजस्थान बोर्ड की 5वीं की सभी परीक्षाएं स्थगित हुई हैं. जबकि 8वीं, 10वीं और 12वीं की शेष परीक्षाएं स्थगित हुई हैं. यानी 10वीं और 12वीं की जो परीक्षाएं होने वाली है उन्हें आगामी आदेश तक स्थगित किया गया है.


Rajasthan Board WhatsApp Group : Join Here


The post Rajasthan Board Exam Postpone All school, college and board exams appeared first on RJ Guru.