Bihar Board 12th Compartmental Form 2020 – BSEB Inter Compartmental Online Exam Form 2020 date इंटर परीक्षा में असफल रहे छात्र कंपार्टमेंटल परीक्षा देकर इंटर परीक्षा में पास हो सकते हैं. यह छात्रों के पास एक फिर से सुनहरा मौका है. विद्यार्थियों को बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ही ऑनलाइन आवेदन करना होगा. bihar board 12th class compartment form 2020 supplementary बिहार बोर्ड 12 वीं कक्षा के विद्यार्थी जो कुछ नंबर से पास होने से चूक गए हैं उन्हें एक बार फिर मौका दिया जा रहा है. बिहार बोर्ड 12 वीं के छात्र एवं छात्राएं कंपार्टमेंटल परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि अभी Bihar Board 12th Compartmental Form 2020 फॉर्म भरने की डेट जारी नहीं हुई है. लेकिन जल्द ही बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर फॉर्म भरने की डेट जारी होगी. इसलिए विद्यार्थी समय-समय पर बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट को विजिट करते रहे.


12वीं कक्षा यानी इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 में एक विषय अथवा दो विषयों में अनुत्तीर्ण परीक्षार्थियों के लिए कंपार्टमेंटल परीक्षा का आयोजन किया जाता है. संभावित है कि अप्रैल में इस के फॉर्म भरे जा सकते हैं.


  • Name of Board : Bihar School Examination Board

  • Exam Type : Compartment/Supplementary Exam Form

  • Form Fill Up start Date : Coming soon..

  • Form Fill Up Last Date : Coming soon..

  • Bihar Board 12th Compartmental Exam Date : Coming soon..

  • Official Webiste : www.biharboardonline.bihar.gov.in

बिहार बोर्ड 12 वीं कक्षा के विद्यार्थी स्क्रूटनी के लिए भी आवेदन कर सकते हैं. जल्द ही बिहार इंटर के लिए स्क्रूटनी की आवेदन तिथि घोषित की जाएगी. इसके लिए अभ्यर्थी बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट को समय-समय पर देखते रहे.


Bihar Board WhatsApp Group : Click Here


Bihar Board 12th Class Scrutiny Online Form 2020


Bihar ITI Admission 2020 Application Form


The post Bihar Board 12th Compartmental Form 2020 – BSEB Inter Compartmental Online Exam Form 2020 date appeared first on RJ Guru.