Railway Group D Admit Card 2020 download, RRB Group D Exam Date 2019 : रेलवे ग्रुप डी परीक्षा का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. कि आपके रेलवे ग्रुप डी के पदों पर भर्ती हेतु सीबीटी प्रथम परीक्षा की तिथि इस महीने जारी हो सकती है. जबकि रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा ग्रुप डी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड कब जारी करेगा इसको लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं है. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि जनवरी के शुरू में एडमिट कार्ड जारी हो सकते हैं. अभी रेलवे की तरफ से कोई भी ऑफिशल अपडेट नहीं है. इसके लिए आप रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट को नियमित रूप से विजिट करते रहे.


Railway Group D Admit Card 2020 download : RRB Group D Exam Date 2019


कई अभ्यर्थियों में यह भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है कि रेलवे ग्रुप डी और रेलवे एनटीपीसी में से कौन सा एग्जाम पहले होगा. इसको लेकर भी अभी रेलवे ने कुछ स्पष्ट नहीं किया है कि कौन सा एग्जाम पहले होगा. दोनों एग्जाम आपके आगे पीछे करवाए जाएंगे. इस महीने के लास्ट तक यह पता चल जाएगा कि कौन सा है जाम पहले करवाया जाएगा.


Railway Group D Admit Card 2020 : उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के साथ एक वैलिड आईडी प्रूफ लेकर जाना होगा. जैसे कि आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड और यूनिवर्सिटी फोटो आई कार्ड आदि. उम्मीदवारों को बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिया जायेगा. उम्मीदवार एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी लेकर जाये.


रेलवे ग्रुप डी और रेलवे एनटीपीसी भर्ती से संबंधित प्रत्येक जानकारी रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर ही प्रकाशित होगी. इसके लिए आप नियमित रूप से ऑफिशियल वेबसाइट को देखते रहे. इसके अलावा आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को भी ज्वाइन कर सकते हैं.


Official Website : www.rrbcdg.gov.in


Rajasthan Police Constable Recruitment 2019 for 5000 Vacancy


Rajathan High Court Group D Recruitment 2019 for 3678 Vacancy


Rajasthan Patwari Recruitment 2019 for 4207 Vacancy.


The post Railway Group D Admit Card 2020 download : RRB Group D Exam Date 2019 appeared first on RJ Guru.